Sun. Nov 27th, 2022
सुधीर के नाम पर थी कार'...क्या सोनाली क्या कंगाल थीं
Spread the love

Sonali Phogat: ‘मैडम का खाता था खाली, सुधीर के नाम पर थी कार’…क्या सोनाली क्या कंगाल थीं?

सोनाली फोगाट के ड्राइवर रह चुके उमेद सिंह ने आरोप लगाया कि सोनाली जिन गाड़ियों में घूमती थीं उनमें एक भी उनके नाम पर रेजिस्टरेड नहीं थी। उमेद सिंह ने दावा किया कि सोनाली के पास बेटी की स्कूल फीस भरने तक के भी पैसे नहीं थे।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी कंफर्म! सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगा शादी का प्रोग्राम

सोनाली के ड्राइवर रहे उमेद सिंह ने एक टीवी न्यूज चैनल से बातचीत में ये खुलाषा किया हैं,  कि सोनाली के पास बेटी की स्कूल फीस भरने के भी पैसे नहीं थे।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाली के पास चार गाड़ियां थीं लेकिन फिलहाल इनमें से किसी का अता-पता नहीं है। यह भी सामने आया है कि कागजों के हिसाब से सोनाली का इन गाड़ियों पर मालकिन नहीं है। उनकी एक कार सुधीर सांगवान के नाम पर थी जबकि तीन अन्य का मालिक कोई और था।

maxresdefault 1 2

‘सुधीर ने 8 लाख में बेची थी सोनाली की स्कॉर्पियो’

ड्राइवर के मुताबिक, उसने सोनाली की स्कॉर्पियो, स्कॉडा गाड़ी चलाई थी। सुधीर ने उमेद सिंह को बताया था कि एक मर्सडीज कार भी थी जिसका ऐक्सिडेंट हो गया है और वह दिल्ली की किसी एजेंसी पर खड़ी है। ड्राइवर ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि सुधीर ने सोनाली की स्कॉर्पियो को 8 लाख रुपये में बेचा था। इसके बाद दिल्ली से 3.50 लाख रुपये की सफारी खरीदी थी।

sonali phogat lifestyle 3

‘मर्सडीज कार पर था 10-13 लाख का लोन’

ड्राइवर ने चैनल को बताया कि उसे बाद में पता चला कि मर्सडीज कार पर 10-13 लाख रुपये का लोन था। अक्सर फाइनैंस कंपनी की कॉल आती थी इसलिए सुधीर ने वह कार छिपा दी थी।

‘सोनाली के पास आया था स्कूल से फोन’
इतना ही नहीं सोनाली के ड्राइवर रहे उमेद सिंह ने आरोप लगाया कि सारे पैसे सुधीर के खाते में आते थे। यहां तक कि सोनाली के खाते में बेटी की फीस भरने तक के पैसे नहीं थे। ड्राइवर ने कहा कि एक दिन वह गाड़ी चला रहा था तब सोनाली के पास स्कूल से फोन आया। स्कूल वालों ने कहा कि आपका चेक बाउंस हो गया।

Haryana roadways: बस स्टैंड बनकर तैयार , शहर से बढ़ी दूरी , किराया भी बढ़ा

 

By Nishant