Sun. Nov 27th, 2022
Sonali Phogat
Spread the love

सोनाली फोगाट की हत्या;भाजपा नेता व टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या मामले में पुलिस तेजी से कारवाही करती दिखाई दे रही है. हत्या का आरोप लगने के बाद पुलिस ने रेस्टूरेंट मालिक और ड्रग्स की सप्लाई करने वाले पेडलर को अरेस्ट कर पूछताछ कर रही है.

sonali

सोनाली फोगट हत्याकांड: 

टिकटोक स्टार और भाजपा नेता sonali phogat  की हत्या के मामले में पुलिस एक के बाद एक गिरफ्तारिया कर रही हैं . सोनाली फॉगत मर्डर मामले में ड्रग कनेक्शन का आने से पुलिस की जांच में नया मोड़ आ गया है.

इस बीच मुख्य Sukhwinder Singh और Sudhir Sangwan को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने शनिवार को अंजुना में कर्लीज बीच शैक के मालिक एडविन नून्स और एक संदिग्ध ड्रग तस्कर दत्तप्रसाद गांवकर को अरेस्ट किया.

जिसके बाद मामले में अब तक कुल चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. मामले में अभी और भी गिरफ्तारियां होनी बाकी हैं.

sanal fagata 1661234654 sonali phogat 1570262666

Drug peddler arrested:

पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह ने कहा कि नशीले पदार्थ (आरोपी को) की आपूर्ति करने वाले ड्रग पेडलर को गिरफ्तार कर लिया गया है. जहां ड्रग्स मिले थे, वहां के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पूरे मामले की कई टीमें जांच कर रही हैं. उन्होंने कहा कि जांच को लेकर एक टीम हरियाणा भी भेजी जाएगी. डीजीपी सिंह ने बताया कि हम परिवार द्वारा लगाए गए कुछ आरोपों और संदेहों को सत्यापित करने के लिए एक टीम हरियाणा भेजेंगे क्योंकि उन संदेहों का जांच पर भी असर पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी द्वारा ब्रीफिंग के अनुसार, गोवा पुलिस की जांच सही दिशा में चल रही है.

NDPS  अधिनियम में कार्रवाई

अधिकारी ने बताया कि मामले में इससे पहले सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया था, जिन्होंने अपने बयान में यह स्वीकार किया है कि उन्होंने गांवकर से मादक पदार्थ खरीदा था.

उन्होंने बताया कि गांवकर और एडविन पर स्वापक औषधि और मन:प्रभावी (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि गांवकर ने मादक पदार्थ सांगवान को बेचे थे और सिंह ने पार्टी के दौरान फोगाट को इसे दिया था.

रेस्टोरेंट परिसर में यह घटना होने को लेकर एडविन को गिरफ्तार किया गया है.

Prabhatkhabar 2022 08 0e16b8a3 be81 445a a8ad 057bc74da37a sonali3

Sukhwinder Singh और Sudhir Sangwan मुश्किलें बढ़ीं

याद दिला दें कि फोगाट (42) को 23 अगस्त की सुबह उनके होटल से उत्तरी गोवा जिले में अंजुना स्थित सेंट एंथनी हॉस्पिटल मृत हालत में लाया गया था. गोवा की एक अदालत ने शनिवार को सांगवान और सिंह को 10 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया.

By Nishant