Sun. Nov 27th, 2022
Ram Setu Trailer: राम सेतु को बचाने के लिए सिर्फ 3 दिन
Spread the love

Ram Setu Trailer: राम सेतु को बचाने के लिए सिर्फ 3 दिन

Akshay Kumar Ram Setu First Glimpse:  एक के बाद एक फिल्में रिलीज करते  जा रहे अक्षय कुमार अब राम सेतु को बचाने निकले हैं. फिल्म के पोस्ट के साथ-साथ फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

Russia School Shooting: रूस के स्कूल में गोलीबारी, 5 बच्चों सहित 9 लोगों की हुई मौत, हमलावर ने खुद को मारी गोली

राजस्थान में सियासी संकट: आधी रात तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा, गहलोत समर्थक विधायकों ने रखी अपनी शर्तें

Ram Setu Movie Teaser: बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन के बाद अब अक्षय कुमार लेकर आए हैं राम सेतु. फिल्म के अब तक पोस्टर ही सामने आए थे और कहानी को भी काफी सीक्रेट रखा गया था लेकिन अब राम सेतु का टीजर रिलीज करते हुए इसकी पहली झलक दिखा दी गई हैं जो काफी दमदार है और काफी हद तक कहानी को भी समझने में मदद करती है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरूचा भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगीं. दीवाली पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी को काफी उम्मीद है.

 

कैसा है राम सेतू का टीजर
फिल्म की अनाउंसमेंट के समय लगा था कि शायद राम सेतु….पौराणिक पुल के बनने से संबंधित कोई कहानी पर आधारित फिल्म होगी हालांकि मेकर्स की तरफ से कहानी को काफी सीक्रेट रखा गया और इसे लेकर सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे. लेकिन अब टीजर में कहानी काफी हद तक समझ आती है. राम सेतु फिल्म में इसे बचाने के मिशन पर अक्षय कुमार होंगे वो भी तीन दिन के टारगेट में. अब ये राम सेतु किससे बचाना है और कैसे बचेगा. ये फिलहाल सीक्रेट ही रखा गया है. इसका खुलासा ट्रेलर में हो सकता है.

अक्षय कुमार ने इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा –राम सेतु की पहली झलक. इसे हमें बेहद प्यार से बनाया है उम्मीद है ये आपको पसंद आएगा. बताना जरूर.

Ram Setu Trailer: राम सेतु को बचाने के लिए सिर्फ 3 दिन, देखिए राम सेतु फिल्म का Teaser
Ram Setu

Ram Setu

दीवाली पर रिलीज होगी अक्षय की राम सेतु

By Nishant