Sun. Dec 4th, 2022
राशिद खान को किया गिरफ्तार
Spread the love

कमाल खान को मुंबई की मलाड पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. Mumbai Airport पर उतरते ही उन्हें पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार लिया है. वहीं, अब आज मंगलवार को उन्हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा. कमाल राशिद खान एक बार फिर अपने ट्वीट्स के कारण विवादों में फंस गए हैं.

दरअसल, मलाड पुलिस ने 2020 में उनके विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया है. केआरके और अभिनेता के खिलाफ मलाड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद ये कार्रवाई हुई है.

                                                       krk 1469877723
सितारों पर साधते हैं निशाना

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब केआरके मुश्किलों में फंसे हों. वह अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स के जरिए सुर्खियां बटोरते रहते हैं. केआरके हमेशा किसी भी फिल्म को लेकर और अभिनेताओं पर टिप्पणी करते रहते हैं. वह बेबाकी से बॉलीवुड पर निशाना साधते रहते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार तक को भला-बुरा कह चुके हैं.

केआरके पहली बार कानूनी पचड़े में नहीं फंसे हैं. इससे पहले भी उनपर मानहानि का केस किया जा चुका है. बॉलीवुड के दबंग खान ने उनपर केस दर्ज किया था. केआरके ने सलमान खान की फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू दिया था, सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अभिनेता पर भी निजी तौर से टिप्पणी की थी, जिसके बाद दबंग खान ने उनपर मामला दर्ज कराया था.

aamara khana kaaaraka 1659446929

हरियाणा में पंचायत चुनावों का इंतजार खत्म, राज्यपाल दत्तात्रेय ने 30 सितंबर से पहले चुनाव कराने के दिए निर्देश

फिल्मों में भी आए नजर

केआरके ने हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का भी काफी नेगेटिव रिव्यू दिया था. इसके अलावा उन्होंने आमिर खान पर भी निशाना साधा था. कमाल आर खान को बहुत सी हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. साल 2005 में आई फिल्म ‘सितम’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी.

मुंबई: 

कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) को मुंबई की मलाड पुलिस ने 2020 में उनके विवादित ट्वीट से जुड़े मामले में गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर उतरने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. अब कमाल राशिद खान को बोरीवली कोर्ट (Court) में पेश किया जाएगा.

कमाल राशिद खान अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. खान अक्सर अपने वीडियोज में बॉलीवुड फिल्मों की समीक्षा भी करते हैं. लेकिन इस बार उनकी मुसीबत बढ़ती दिखाई दे रही है. यही वजह है कि उन्हें 2020 में उनके विवादित ट्वीट से जुड़े मामले में गिरफ्तार कर अब कोर्ट में पेश किया जाएगा.

फिल्म अभिनेता कमाल आर खान को मालाड पुलिस ने IPC की धारा 153A, 294,500,501,505, 67/98 act के  तहत गिरफ्तार किया है. मामले में शिकायकर्ता युवा सेना के राहुल  कनल हैं. जानकारी के मुताबिक साल 2020 में शिकायत की गई थी, तब से कमाल खान देश के बाहर थे. कल जैसे ही वो एयरपोर्ट पर उतरे, तभी पुलिस ने उन्हें तुरंत डिटेन कर लिया.

By Nishant

One thought on “Mumbai Airport:पुलिस ने कमाल राशिद खान को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है वजह …”

Comments are closed.