Sun. Nov 27th, 2022
NIA:देश के अलग-अलग राज्यों में NIA की 60जगहों पर छापेमारी
Spread the love

NIA:देश के अलग-अलग राज्यों में NIA की 60जगहों पर छापेमारी, गैंगस्टर और आतंकी कनेक्शन का मामले के तहत

हाल ही में एनआईए(NIA) के शीर्ष अधिकारियों ने मामले को लेकर हरियाणा और पंजाब पुलिस के अधिकारियों से बातचीत की थी. गोल्डी बरार सहित कई गैंगस्टर्स विदेशों से सक्रिय हैं.

ED RAID: कोलकाता में कारोबारी के घर समेत 6 जगहों पर ED की रेड, 7 करोड़ की नगदी बरामद, 6 घंटो से नोटों की गिनती जारी

NIA:

देश में पांच राज्यों में 60 अलग-अलग जगहों पर NIA छापेमारी कर रही है. ये गैंगस्टर से आतंकी कनेक्शन के मामले समलित में चल रही है.  बताया जा रहा है कि ये गिरोह देश और विदेश के साथ-साथ भारतीय जेलों में अपना नेटवर्क चला रहे है. हाल ही में एनआईए के शीर्ष अधिकारियों ने इस मामले को लेकर हरियाणा और पंजाब पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात करी है. गोल्डी बरार सहित कई गैंगस्टर्स विदेशों से सक्रिय हैं

NIA:देश के अलग-अलग राज्यों में NIA की 60जगहों पर छापेमारी, गैंगस्टर और आतंकी कनेक्शन का मामले के तहत
NIA
हरियाणा के यमुनानगर में गैंगस्टर काला राणा के घर पर भी एनआईए(NIA) की टीम पहुंची है. राणा के घर के बाहर भारी पुलिस तैनात है और उनके मां-पिता से पूछताछ की जा रही है. मजीठा रोड पर गैंगस्टर शुभम के घर भी एनआईए की रेड हो रही है. एनआईए की टीम उनके घर की तलाशी ले रही है. वहीं पंजाब के मुक्तसर में गोल्डी बरार के घर और गुरदासपुर में जग्गू भगवानपुरिया के घर पर रेड हो रही है. दोनों ही सिद्धू मूसेवाला केस में मुख्य आरोपी हैं.
NIA:देश के अलग-अलग राज्यों में NIA की 60जगहों पर छापेमारी
NIA
पंजाब में हुई गैंगवार को लेकर केंद्र ने पिछले दो महीने में पंजाब पुलिस को कई अलर्ट व रिपोर्ट भेजी हैं. कई आतंकी मामलों की जांच में गैंगस्टरों और आतंकियों के बीच मिलीभगत का खुलासा हुआ है. कई गैंगस्टर तो सलाखों के पीछे से भी अपनी गैंग चला रहे हैं. हाल ही में दिल्ली पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल कई गैंगस्टरों के खिलाफ यूएपीए(UAPA) लगाया है.

By Nishant