Sun. Dec 4th, 2022
LIGER MOVI
Spread the love

Liger Movie Leak:

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) आज देश भर के लगभग सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ऐसे में फिल्म की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, रिलीज के पहले दिन ही लाइगर(liger) ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड हसीना अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) आज यानी 25 अगस्त को थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट थी.

लेकिन रिलीज के पहले दिन ही ‘लाइगर’ की टीम को बड़ा झटका लग गया, क्योंकि फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है. आपको बता दें कि लाइगर फुल मूवी अब मूवीरूल्ज (Movierulz) और तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) जैसे कई पायरेसी साइटों पर डाउनलोड के लिए मौजूद है.

निर्माता लगा झटका

Vijay Deverakonda की मूवी ‘लाइगर’ काफी पायरेसी वेबसाइटों पर लीक हो चुकी है. इससे इस फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है. इस वजह से निर्माता की चिंता बढ़ गई है.

खैर, आपको बता दें कि इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के प्रमोशन में पूरी टीम लगभग पांच हफ्तों से लगी हुई है. विजय और अनन्या ने प्रमोशन के लिए भारत के 17 शहरों का दौरा किया. लेकिन अब उनकी फिल्म टोरेंट साइट्स पर लीक हो गई है.

पहले भी हुई कई फिल्में लीक

पिछले साल अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’, रणवीर सिंह की ’83’, आयुष्मान खुराना की ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ भी पायरेसी का शिकार हुई थीं. वहीं, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस साल रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुग-जुग जीयो’ और ‘पुष्पा’ को भी पायरेसी का खामियाजा भुगतना पड़ा था.
खैर, बात करें ‘लाइगर’ की तो कुछ लोगों को फिल्म अच्छी लग रही है तो वहीं कुछ विजय की फिल्म को दिलचस्प नहीं बता रहे हैं. हालांकि, फिल्म में विजय के काम की तारीफ हो रही है. ‘लाइगर’ में विजय देवेरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा राम्या कृष्णन, मकरंद देशपांडे और रोहित रॉय भी अहम भूमिका में हैं

Liger Movie Review in Hindi: लंबे इंतजार के बाद साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे नजर आई हैं, वहीं उनकी मां के रोल में नजर आई हैं बाहुबली की माता शिवगामी देवी का रोल करने वाली राम्या कृष्णन।

इस पैन इंडिया फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और इसे धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्मित किया गया है। धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म लाइगर से विजय बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं जबकि अनन्या पांडे इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में कदम रख रही हैं।

इस फिल्म की घोषणा साल 2019 में की गई थी और साल 2021 में इसके नाम पर मुहर लगी थी। फिल्म की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू हुई थी। यह फिल्म पहले जान्हवी कपूर को ऑफर हुई थी।

सबसे पहले तो ये जानना जरूरी है कि इस फिल्म का नाम लाइगर क्यों है। फिल्म में एक सीन है जिसमें राम्या कहती हैं- ‘एक लायन और टाइगर की औलाद है ये…क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा..।’ मतलब साफ है कि लायन और टाइगर को मिलाकर लाइगर नाम दिया गया है

By Nishant