Sun. Nov 27th, 2022
सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगा शादी का प्रोग्राम
Spread the love

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी कंफर्म! सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगा शादी का प्रोग्राम?

Athiya Shetty KL Rahul Wedding:

KL Rahul और Athiya Shetty की शादी को लेकर फिर से चर्चा शुरू हो गई है. रिपोर्ट मै पता चला है दोनों सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में शादी करेंगे. शादी की डेट केएल राहुल के वर्क शेड्यूल के हिसाब से तय होगा.

केएल राहुलऔर अथिया शेट्टी की शादी कंफर्म
केएल राहुलऔर अथिया शेट्टी

मुकेश अंबानी बनेंगे इस अमेरिकी कंपनी के मालिक, 255 करोड़ रुपये में सोदा ByNishant

Bolywood  एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेरटर केएल राहुल(KL Rahul) की शादी को लेकर काफी वक्त से बाते चल रही है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक उनकी तरफ से नहीं हुई है. अब सामने आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अथिया और राहुल की शादी के दिन पास है. इसमें यह भी बताया गया कि शादी के लिए डेस्टिनेशन भी चुन ली गई है. अथिया और राहुल ने पिछले साल अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था और जब से फैंस के बीच उनकी शादी को लेकर एक्साइटेड बनी हुई है.

केएल राहुलऔर अथिया शेट्टी

दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्ट में बताया है कि यह अथिया शेट्टी और केएल राहुल (KL Rahul) जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अथिया और राहुल ने मुंबई के किसी 5-सितारा होटल मै नहीं बल्कि खंडाला में सुनील शेट्टी के बंगले ‘जहान’ को अपने वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में चुना है.

राहुल का बिजी शेड्यूल

शादी का दिन केएल राहुल के वर्क शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा. शादी के एक बड़े आयोजक ने खंडाला का दौरा किया है. अथिया और राहुल की शादी को लेकर पहली बार चर्चा नहीं हो रही है. इससे पहले भी दोनों की शादी और तारीख की खबरें सामने आ चुकी हैं. पिछले महीने भी अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी की शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी थी.

rahul and athiya 4 sixteen nine

कपल तय करेगा शादीः सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू ने कहा था कि जैसे ही केएल राहुल और अथिया शेट्टी फैसला करेंगे, शादी होगी. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जैसे ही बच्चे तय करेंगे. राहुल के शेड्यूल हैं. अभी एशिया कप है, वर्ल्ड कप है, साउथ अफ्रीका टूर है, ऑस्ट्रेलिया टूर है. जब बच्चों को ब्रेक मिलेगातब शादी होगी. एक दिन में शादी नहीं हो सकती ना? ”

Nitish Kumar: 2024 में हारेगी बीजेपी , नीतीश कुमार ने बजाया बिगुल ,JDU का है मास्टर प्लान

By Nishant