Sun. Dec 4th, 2022
kartik aaryan 9
Spread the love

Kartik Aaryan ने एक बहुत बड़ा ओर अच्छा फैसला लिया है कि उसे जानने के बाद आप भी उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे. ये फैसला पान मसाला वाले एड से जुड़ा हुआ है.

kartik aaryan 7

कार्तिक आर्यन बड़ा फैसला: बॉलीवुड के कई सितारे पान मसाला (Pan Masala) विज्ञापन में नजर आ चुके हैं. जिसमें Shahrukh Khan, Akshay Kumaऔर Ajay Devgn का नाम शामिल है. ये दिग्गज सितारे इन विज्ञापनों को करके करोड़ों रुपये सालाना कमाते हैं हालांकि कई बार इन पान मसाला एड को लेकर वो लोगों के निशाने पर भी आ जाते हैं.

लेकिन इन सितारों को पीछे छोड़कर बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने ऐसा फैसला लिया है जिसे जानकर आप भी एक्टर की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. खबर तो ये भी है कि एक्टर ने इस एड को मना करके करोड़ों रुपये का ऑफर ठुकरा दिया है.

9 करोड़ को मारी लात

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने पान मसाला एड एंडोर्स करने के ऑफर को मना कर दिया है. इस बात की पुष्टि एक एड गुरु ने भी की है.

इस एड गुरु के मुताबिक ‘ये बात एक दम सही है. कार्तिक आर्यन को इस पान मसाला के एड को एंडोर्स करने के लिए करीब 8 से 9 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे. लेकिन एक्टर ने मना कर दिया है.. हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक कार्तिक आर्यन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया ह

लिया बड़ा फैसला

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के इस फैसले से ये तो साफ हो गया है कि एक्टर ने पैसों के बजाय अपने उसूल को तवज्जो दी है. ऐसे में कार्तिक आर्यन का ये फैसला बॉलीवुड के कई सितारे, जो इस तरह के पान मसाला वाले एड करते हैं उनके लिए एक उदारण जरूर पेश करता है.

खास बात है कि कुछ दिन पहले अक्षय कुमार पान मसाला वाला एड एंडोर्स करके ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि अक्षय कुमार ने सामने आकर लोगों से माफी मांगी और वादा किया था कि वो फ्यूचर में ऐसा कभी भी नहीं करेंगे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार ‘भूल भुलैया 2’ फिल्म में नजर आए थे. वहीं अब एक्टर अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर चर्चा में है.

 

 

By Nishant