Sun. Dec 4th, 2022
Yo Yo Honey Singh ने की फिर से वापसी, लेकर आ रहे हैं खुद का ही नया वर्जन एलबम
Spread the love
Honey Singh 3.0: Yo Yo Honey Singh ने की फिर से वापसी, लेकर आ रहे हैं खुद का ही नया वर्जन एलबम

Honey Singh back: हनी सिंह जल्द ही वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. yo-yo ने Honey 3.0 वर्जन का ऐलान करते हुए सिंगर ने बता दिया है कि ये उन लोगों को करारा जवाब है जो ये सोचते रहे थे कि अब हनी सिंह का करियर खत्म हो चुका था.

दिल्ली: सड़क किनारे सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक हादसे मे 4 की मौत

Weather Update: अगले 2 दिनों तक इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, IMD ने जारी किया अलर्ट

Honey Singh 3.0: Yo Yo Honey Singh ने की फिर से वापसी, लेकर आ रहे हैं खुद का ही नया वर्जन एलबम

Honey Singh New Album: पिछले काफी समय से हनी सिंह ने कोई नया गाना या एलबम नहीं लॉन्च किया हैं. लिहाजा अब कहा जाने लगा था कि हनी सिंह (Honey Singh) का करियर अब खत्म हो गया है लेकिन उन लोगों को करारा जवाब देने के लिए हनी फिर से वापस आ गए हैं वो भी पूरे स्वैग के साथ. हनी 3.0 का ऐलान करके पंजाबी सिंगर ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया है. जल्द ही इस एल्बम के गाने भी रिलीज कर दिए जाएंगे. लेकिन इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस की बेकरारी काफी बढ़ गई है.
Honey Singh 3.0: Yo Yo Honey Singh ने की फिर से वापसी, लेकर आ रहे हैं खुद का ही नया वर्जन एलबम

कैसा है नया गाना
Honey Singh का नया गाना कैसा होगा इसकी छोटी सी ही सही लेकिन झलक हनी सिंह ने अपने विडिओ मे दिखा दी है. जिससे लग रहा है कि एक बार पूरे स्वैग में हनी वापसी करन जा रहे हैं.

जिस अंदाज के लिए वो जाने जाते हैं उसी तरह का होगा उनका ये नया गाना होगा. अब तक हनी सिंह ने जितने भी गाने बनाए हैं वो बहुत ही हिट रहे हैं और उनके गानों पर लोग झूमने से खुद को रोक नहीं पाते. यही वजह थी कि वो अब बॉलीवुड में रैप करने लगे थे लेकिन कुछ समय के लिए वो लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हो गए थे. पर अब वो फुल फॉर्म में वापसी करने जा रहे हैं

 

तलाक को लेकर रहे चर्चा में

अक्सर अपने गानों को लेकर छाए रहने वाले हनी सिंह पिछले कुछ महीनों से अपने टूटते शादीशुदा रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे. उनकी पत्नी शालिनी के साथ विवाद के दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया और अब हाल ही में दोनों के तलाक पर मुहर भी लग गई है. आपसी सहमति से हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर शालिनी को एक करोड़ रुपये भी दिए हैं. लिहाजा दोनों का तलाक इस एलिमनी की रकम को लेकर भी छाया रहा था.

By Nishant