Sun. Dec 4th, 2022
Heidi Klum:बोल्डनेस्स मे रणवीर सिंह से आगे निकली ये हॉलीवुड मॉडल,पार की बोल्डनेस्स की सारी हदे!
Spread the love

Ranveer Singh इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसी बीच हाल ही में जर्मन और अमेरिकन मॉडल हेइडी क्लम (heidi klum) ने न्यूड फोटोशूट करवा कर सनसनी(धूम ) मचा दी

 

दिल्ली ; बॉलीवुड के जाने -माने अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. अभिनेता के फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा हुआ है. जहां एक ओर ranveer singh  के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है. वहीं, दूसरी ऑर कई हिस्सों में उनके फोटोशूट के विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे हैं.

पेपर मैगजीन के लिए रणवीर ने न्यूड फोटोशूट कर तहलका मचा दिया है. इस पर कहीं जमकर विवाद मचा है तो कुछ उनके फैन सपोर्ट में भी आए हैं.

Heidi Klum:बोल्डनेस्स

ऐसे पहली बार नहीं हुआ कि किसी स्टार ने नूड फोटोशूट करवाया है. पहले भी हॉलीवुड से लेकर बॉवीवुड तक कई जानेमाने सितारों ने ऐसे फोटोशूट करवाए हैं. इसी बीच हाल ही में जर्मन और अमेरिकन मॉडल हेइडी क्लम ने न्यूड फोटोशूट करवा कर तहलका मचा दिया है.

सोशल मीडिया पर मची सनसनी ;

49 साल की हेइडी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद हर शख्स के होश उड़ गए हैं. इस फोटो में उन्हें बिना कपड़ों के पोज देते देखा जा सकता है.

यहां वह बेड पर लेट इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं. मॉडल ने इंस्टाग्राम पर कमेंट्स बॉक्स को प्राइवेट किया हुआ है और इस वजह से फैंस की प्रतिक्रिया नजर नहीं आ रही है.

जानिए कौन हैं हेइडी क्लम

हेइडी ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. बता दें कि हेइडी क्लम दुनियाभर में मशहूर हैं. वह पेशे से टेलीविजन होस्ट, प्रड्यूसर और बिजनेसविमेन हैं. बता दें कि रणवीर के खिलाफ मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में ‘महिलाओं की भावनाएं आहत’ करने जुर्म में अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है

. रणवीर की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. हेइडी क्लम दुनियाभर में मशहूर हैं। वह पेशे से टेलीविजन होस्ट, प्रड्यूसर और बिजनेसविमेन हैं। उन्होंने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। इसके बाद उन्होंने Sports Illustrated Swimsuit के लिए फोटोशूट करवाकर सनसनी मचा दी थी। हेइडी का जन्म जर्मन वेस्ट में Cologne में हुआ।

उनके पैरेंट्स कॉस्मैटिक कंपनी चलाया करते थे। एक दोस्त के कहने पर वह मॉडलिंग में आई। दोस्त की जिद्द पर हेइडी ने ‘मॉडल 92’ में हिस्सा लिया।

हैरान तो हेइडी ने तब किया जब वह 25000 कंटेस्टेंट्स को हराकर विनर बनी। बस इसके बाद उनका मॉडलिंग का सफर शुरू हो गया। मॉडलिंग जगत में हेइडी ने खूब नाम कमाया। वह वोग जैसी मैगजीन के कवर पर भी छाई तो हार्पर बाजार जैसी मैगजीन के लिए भी उन्होंने फोटोशूट करवाया।

लॉस एंजेलिस। मॉडल हेदी क्लम ने 45 वर्ष की उम्र में एक फोटोशूट में टॉपलेस होकर पोज दिए।
उन्होंने कहा कि बचपन के दिनों में नग्नता उनके लिए सामान्य थी और उन्हें लगता है कि जीवन में एक निश्चित चीज पहनने या करने में सक्षम होने के लिए कोई ‘समयसीमा’ नहीं होनी चाहिए।

heidi klum tom blood

ईटीऑनलाइन डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, ओशियन ड्राइव मुद्दे के कवर के लिए क्लम शर्टलेस हुई हैं।

अमेरिका गॉट टैलेंट की जज ने कहा, ‘‘मैं अपने शरीर के साथ बहुत सहज और बहुत ही स्वतंत्रता के साथ बड़ी हुई हूं और मैं सनबाथिंग के दौरान पूरे कपड़े नहीं पहनती हूं।’’

एक जून को 45 साल की हुईं क्लम ने कहा, ‘‘मैं न्यूड बीच पर जाती हूं। मैं बहुत ही खुले स्वभाव की हूं, लेकिन आप यह सभी जर्मनों के बारे में नहीं कह सकते। हमारे पास ज्यादा पैसे नहीं हैं, इसलिए हम बहुत कैंपिंग करते हैं और मेरे घरवाले न्यूड कैंप स्थल का चयन करते हैं, इसलिए नग्नता मेरे लिए सामान्य बात हो गई है।’’

By Nishant

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *