Sun. Dec 4th, 2022
Elon Musk की मां
Spread the love

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की मां मेय मस्क ने हाल ही में इंटरव्यू कहा किया कि वह जब अमेरिका के Texas में अपने बेटे से मिलने जाती हैं तो एक गैरेज में सोती हैं. क्योंकि एक रॉकेट साइट के पास आपके पास कोई फैंसी घर नहीं हो सकता है.

Elon Musk की मां

दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की मां मेय मस्क ने हाल ही में खुलासा किया कि वह जब अमेरिका के टेक्सास में अपने अरबपति बेटे से मिलने जाती हैं तो एक गैरेज में सोती हैं. मेय मस्क ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनको एक गैरेज में सोना होता है.

क्योंकि एक रॉकेट साइट के पास आपके पास एक फैंसी घर नहीं हो सकता है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की एक खबर के मुताबिक मेय ने अपने उस आवास के बारे में और विस्तार से नहीं बताया जिसमें वे अपने बेटे से मिलने जाने के दौरान रहती हैं. उन्होंने मीडिया से कहा कि उनके बेटे को भौतिक संपत्ति में कोई दिलचस्पी नहीं है.

जबकि अप्रैल में एलन मस्क ने खुलासा किया था कि उनके पास इस समय अपना कोई भी घर नहीं है और दोस्तों के घरों पर रहते हैं. मस्क ने बाद में ट्वीट किया कि उनका मुख्य आवास स्पेसएक्स से 50,000 अमेरिकी डॉलर का किराये पर लिया गया है.

                                           images 3 1

एलन मस्क ने पिछली गर्मियों में अपने रियल एस्टेट संपत्तियों को बेचना शुरू किया था. उन्होंने यह खुलासा किया था कि वह अपना जीवन ‘मंगल और पृथ्वी के लिए’ समर्पित करने के साथ ही सभी भौतिक संपत्तियों को छोड़ देंगे. उन्होंने मई 2020 में ट्वीट किया कि ‘मैं लगभग सभी भौतिक संपत्ति बेच रहा हूं. कोई घर नहीं होगा. नकदी की भी जरूरत नहीं है.’

इस समय एलन मस्क की मां मेय न्यूयॉर्क में एक अपार्टमेंट में रहती हैं. अपने पूर्व पति एरोल मस्क से उनके तीन बच्चें- एलन, किम्बल और टोस्का हैं. मीडिया से बातचीत करते हुए मेय मस्क ने एरोल मस्क के साथ अपनी शादी के खत्म होने के बाद के कठिन समय के बारे में भी बताया.

अपनी शादी टूटने के बाद काफी समय से मेरी आंत में दर्द होता रहा था. मैं अपने बच्चों को पालने में समर्थ नहीं होने से बहुत डरी हुई थी.

By Nishant