Sun. Dec 4th, 2022
Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस ने पोस्ट की RSS की ड्रेस में आग लगी तस्वीर,पोस्ट मै लिखा '145 days more to go'
Spread the love

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस ने पोस्ट की RSS की ड्रेस में आग लगी तस्वीर,पोस्ट मै लिखा ‘145 days more to go’

Bharat Jodo Yatra:कांग्रेस के द्वारा चलाई गयी भारत जोड़ो यात्रा का आज छठा दिन है. इन सब के बीच कांग्रेस ने आरएसएस(RSS) की एक तस्वीर पोस्ट की है जिस पर विवाद खड़ा  होना लगभग तय समझिए.

कांग्रेस ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ”देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने और आरएसएस–बीजेपी द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई को पूरा करने के लक्ष्य की दिशा में हम एक–एक कदम बढ़ा रहे हैं.”(To free the country from shackles of hate and undo the damage done by BJP-RSS.)

bharat_jodo_yatra
RSS

कांग्रेस द्वारा RSS की ड्रेस में आग लगी तस्वीर पोस्ट की 

पोस्ट की गई तस्वीर में आरएसएस की ड्रेस में नीचे आग जलती दिखाई दे रही है और धुंआ भी उठ रहा है. इसके साथ ही तस्वीर पर लिखा है ‘145 days more to go.’

 

कांग्रेस के ट्वीट को लेकर उत्तर प्रदेश में पीडब्ल्यूडी मंत्री (PWD Minister) जितिन प्रसाद की राये सांझा की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है, “ राजनीतिक मतभेद स्वाभाविक और समझने योग्य हैं लेकिन राजनीतिक विरोधियों को जलाने के लिए क्या इस तरह की मानसिकता की आवश्यकता है? नकारात्मकता और नफरत की इस राजनीति की सभी को घोर निंदा करनी चाहिए.”

 

बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बेंगलुरु से सांसद तेजस्वी सूर्या ने भी कांग्रेस के आरएसएस(RSS) को लेकर किए गए ट्वीट पर निशाना साधते हूए, अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट में लिखा है, “1984 में कांग्रेस की आग ने दिल्ली को जला दिया.इसके पारिस्थितिकी तंत्र ने 2002 में गोधरा में 59 कारसेवकों को जिंदा जलाया था. उन्होंने फिर से अपने पारिस्थितिकी तंत्र को हिंसा का आह्वान दिया है. राहुल गांधी के ‘भारतीय राज्य के खिलाफ लड़ने’ के साथ, कांग्रेस संवैधानिक साधनों में विश्वास के साथ राजनीतिक दल नहीं रह गए है.”

Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra

RSS की यूनिफॉर्म हॉफ पेंट से हो चुकी है FULL पैंट

कांग्रेस द्वारा पोस्ट की गई आरएसएस की हाफ पेंट की आग लगी तस्वीर को लेकर अब राजनीतिक गलियारों विवाद शुरू हो गया है. वैसे बता दें कि आरएसएस की यूनिफॉर्म हाफ पैंट से फुल पैंट हो चुकी है. 2016 में विजयादशमी के दिन ड्रेस बदली गई. कार्यकर्ताओ के लिए  खाकी की हाफ पैंट की जगह भूरे रंग की फुल पैंट कर दी गई थी.

Congress accuses BJP of breaking the country: कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कुछ लोग देश को तोड़ने का काम कर रही हैं, हम लोगों को जोड़ने के लिए निकले हैं. राहुल गांधी देश के हर तबके के लोगों से मिल रहे है. हमारी यात्रा नफरत को मिटाने और आपसी भाईचारे और प्यार को बढ़ाने के लिए शुरू की है.

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा था, “भारत जोड़ो’ यात्रा न केवल बीजेपी की विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ है, बल्कि इसका उद्देश्य देशभर में पार्टी संगठन को ब्लॉक से लेकर प्रदेश स्तर तक पुनर्जीवित करना भी है. जयराम रमेश ने कहा कि यह यात्रा एक ‘सुनने वाली यात्रा’ है, जहां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु में कन्याकुमारी से जम्मू कश्मीर तक की 3,570 किलोमीटर की यात्रा के दौरान आम लोगों की समस्याओं को सुनेंगे.”

Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra

BJP उड़ा रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का मजाक

इधर बेजेपी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का मजाक उड़ाती हुई नजर आ रही है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का मजाक बनाते हुए कहा था कि जिस पार्टी ने देश को तोड़ने का काम किया, वे अब इस तरह की यात्रा का आयोजन कर रहे हैं

Best 5G Smartphone Under 15k to 20k: ये टॉप 5 , 5G Smartphones हैं कैमरा ओर बैटरी बैकअप बहुत ही जबरदस्त।

By Nishant