Sun. Nov 27th, 2022
पंजाब में APP महिला विधायक की पिटाई ,पति ने मारे थप्पड़
Spread the love

                  AAP: पंजाब में APP महिला विधायक की पिटाई ,पति ने मारे थप्पड़

औरत चाहे MLA हो या प्रधानमंत्री या घरेलू या कामकाजी औरत,वह मंदबुद्धि, अकलहीन पति का सबसे आसान शिकार होती है। जिसके ऊपर वह अपनी भङास बेख़ौफ़ होकर बिना वक्त देखे निकाल सकता है।

वीडियो

 

पंजाब में APP महिला विधायक की पिटाई ,पति ने मारे थप्पड़

: ताज़ा मामला पंजाब में आम आदमी पार्टी की महिला नेत्री व तलवंडी साबो विधानसभा सीट से विधायका प्रोफेसर बलजिंदर कौर से जुङा हुआ है।
दरअसल विधायका प्रोफेसर बलजिंदर कौर का पिछले कुछ दिनों से अपने पति से मनमुटाव चल रहा था, जिसके समाधान के लिए परिवार के कुछ करीबी रिश्तेदार आए हुए थे और बातचीत चल रही थी।

पंजाब में APP महिला विधायक की पिटाई ,पति ने मारे थप्पड़

इसी दौरान प्रोफेसर बलजिंदर कौर की कही किसी बात से उनके पति इतने खफा हुए कि उन्होंने एकदम तैश में आकर बिना आव ताव देखे खङे होकर अपनी पत्नी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया और यह घटना उनके घरके सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और उसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह की टिप्पणी कर रहे हैं।

कुछ लोगों का कहना है कि प्रोफेसर बलजिंदर कौर के लगे थप्पड़ को भगवंत मान और केजरीवाल के मुंह पर पङा तमाचा समझा जाना चाहिए! क्योंकि आम आदमी पार्टी औरतों को इज़्ज़त दिलाने का ढिंढोरा पीटती रहती है जबकि इनकी अपनी महिला विधायक को उसका पति इज़्ज़त नहीं दे रहा! खैर देखते हैं इस थप्पड़ की गूंज कहां तक सुनाई देती है

पंजाब में APP महिला विधायक की पिटाई ,पति ने मारे थप्पड़                             images 1 3

लेकिन मामला चाहे जो भी हो, जितना भी बङा हो …. ग़लती किसी की भी हो,पर लोगों के बीच में खङे होकर सरेआम अपनी पत्नी पर हाथ उठाना कोई मर्दानगी का काम नहीं है। लाखों लोगों के द्वारा चुने गए नुमाइंदे पर इस तरह की घरेलू हिंसा का यह मामला वाकई में बहुत निंदनीय है।

गिराने से पड़ोसी इमारतों को कहां-कहां पहुंचा नुकसान, कौन देगा इनकी मरम्मत का खर्चा ?

वीडियो इसी वर्ष 10 जुलाई का बताया गया है, जिसमें तलवंडी साबो से आप की महिला विधायक बलजिंदर कौर का पति उनके साथ बहसबाजी करने के बाद थप्पड़ मारता दिख रहा है

। इस मामले में मंत्री डा. बलजीत कौर ने कहा कि घरेलू हिंसा के इस मामले में मुख्यमंत्री भगवंत मान को कार्रवाई करनी चाहिए। अगर इस मामले में मेरे विभाग को शिकायत मिलती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढे:

Asia Cup 2022 के फाइनल में भिड़ सकते हैं भारत-पाकिस्तान, समझें केसे

By Nishant